BIKANER WEATHER
राजस्थान

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की गोली मारकर हत्या || Shukdev Singh Gogamedi Marder

Pugal News Pugal News

Shukdev Singh Gogamedi Marder – सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को श्यामनगर इलाका जयपुर मे आज सुबह दो बाइक सवार बदमासों ने गोली मार दी बताया जा रहा है की बदमासों ने कुल चार गोली चलाई जिसमे दो गोली सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को लगी जिसमे ऐक गोली उनके सिर मे लगी तो दूसरी गोली उनके हार्ट मे लगी जिसके चलते उनको अस्पताल मे भर्ती करवाया गया है

कोन है सुखदेव सिंह गोगामेड़ी

राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष है सुखदेव सिंह गोगामेड़ी जो आनदपाल हत्याकांड के बाद सुर्खियों मे आए थे और उन्होंने आनंदपाल हत्याकांड की जांच सीबीआई से करवाने के मुद्दे को जोरों सोरो से उठाया था मोजूदा समय मे राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष है सुखदेव सिंह जो गोगामेड़ी गाव के रहेने वाले है| जो हाल ही मे जयपुर के श्यामनगर इलाके मे रहते थे जिनेक साथ उनके दो निजी गनमेन के रूप मे सुरक्षा कर्मी हमेशा साथ रहते थे |

कोन हो सकता है सुखदेव सिंह गोगामेड़ी का हत्यारा

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को कुछ समय पहले ही पाकिस्तान से भी जान से मारने की धमकी भी आई थी और उन्होंने इस धमकी के बाद सुरक्षा की गुहार लगाई थी इसके अलावा उनके खुद के निजी गार्ड भी हमेशा उनके साथ रहते थे लेकिन अब जो सूचना आ रही है उसके मुताबिक श्यामनगर जयपुर मे उनको गोली मारकर उनकी हत्या कर दि गई है

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या पर टी राजा सिंह बोले

राजपूत करणी सेना (Rajput Karni Sena) के के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी (Sukhdev Singh Gogamedi) पर बीजेपी नेता टी राजा सिंह (T Raja Singh) ने प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि जिसने भी सुखदेव की हत्या की हो, उसे उसी की भाषा में जवाब दिया जाना चाहिए. उन्होंने कहा कि पुलिस को जांच करनी चाहिए कि हत्या के पीछे PFI और ISI की साजिश तो नहीं है.

राजा सिंह ने कहा, “अभी-अभी दुखद समाचार मिला है. सुखदेव सिंह गोगामेड़ी जो कि राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष थे. किसी ने उनके घर में घुसकर उनकी गोली मारकर हत्या कर दी. क्या यह पीएफआई की साजिश है या आईएसआई की साजिश.”

योगी स्टाइल में हो काम

उन्होंने कहा कि सुख देव सिंह का एक ही लक्ष्य था कि गौहत्या पर प्रतिबंध हो. वह एक अच्छी सोच के साथ आगे बढ़ने वाले व्यक्ति थे. इस दौरान बीजेपी नेता ने कहा, “मेरी भाषा में गोली का जवाब, गोली से ही देना जाना चाहिए. अगर राजस्थान में कानून व्यवस्था को कंट्रोल करना है, तो वहां योगी के स्टाइल में काम करना चाहिए.”

गजेंद्र सिंह शेखावत ने जताई हैरानी

वहीं, केंद्रीयमंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत (Gajendra Singh Shekhawat) ने सुख देव सिंह की मौत हैरानी जताई है. उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, “राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेडी की हत्या के समाचार से स्तब्ध हूं. इस संदर्भ में पुलिस कमिश्नर से जानकारी ली है और आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ़्तारी के लिए कहा है.” उन्होंने कहा कि लोगों को शांति और धैर्य रखना होगा. बीजेपी सरकार के शपथ लेते ही राज्य को अपराधमुक्त करना हमारी अग्रणी प्राथमिकताओं में है. गोगामेडी जी की आत्मा को प्रभु शांति प्रदान करें.

घर में घुसे अज्ञात बदमाश

जानकारी के मुताबिक सुख देव सिंह के घर में कूदकर अज्ञात बदमाशों ने फायरिंग कर दी थी. इस दौरान सुखदेव सिंह गोगामेडी और उनके गनमैन नरेन्द्र को बदमाशों ने गोली मार दी. जयपुर के पुलिस आयुक्त बीजू जार्ज जोसेफ ने इसकी पुष्टि की है. इस घटना में दो अन्य लोग भी घायल भी हुए हैं. श्याम नगर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची है. पुलिस सीसीटीवी की पड़ताल में जुटी है. ये घटना श्याम नगर में दाना पानी रेस्टोरेंट के पीछे की है.

Advertisements
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube Channel Subscribe Now

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button