BIKANER WEATHER
राजस्थान

Jodhpur News – चाचा-चाची और ताऊ ने ना​बालिग को कपड़े उतार पीटा

Pugal News Pugal News

Jodhpur News – चाचा-चाची और ताऊ ने ना​बालिग को कपड़े उतार पीटा

Jodhpur News – ट्रैक्टर में बजरी भरने से मना करने पर एक 16 साल के ना​बालिग की उसी के चाचा-चाची और ताऊ ने कपड़े उतार बुरी तरह से पीटा। तीनों ने मिलकर इतनी बुरी तरह से पीटा कि उसके कमर व शरीर से चमड़ी तक अलग हो गई और पैरों तक लाल निशान हो गए। नाबालिग अभी जोधपुर के एम्स में आईसीयू में एडमिट है।

मामला जोधपुर के लूणी थाना क्षेत्र के एक गांव में बुधवार 22 नवंबर 2023 का है। घटना के दौरान नाबालिग के पिता कोलकाता थे। ऐसे में वे मंगलवार 28 नवंबर की शाम गांव पहुंचे तो रात करीब 8 बजे थाने में शिकायत दी, जिस पर पुलिस ने बुधवार सुबह मामला दर्ज करवा जांच शुरू कर दी है।

चाचा ने बजरी भरने के लिए खेत पर बुलाया, मना किया तो दी सजा

लूणी थाना के एसआई मोहम्मद हनीफ ने बताया कि पिता (42)ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। बताया कि वह ट्रक ड्राइवर है और 22 नवंबर को ट्रक लेकर कोलकाता निकल गया था। घर पर पत्नी और 16 साल का बेटा ही था।

इसी शाम करीब 4 बजे के आस-पास मेरे छोटे भाई ने बेटे को कांकाणी​ (लूणी) के जम्भेश्वर नगर स्थिति खेत पर बुलाया था। खेत पर छोटा भाई, उसकी पत्नी और बड़ा भाई भी वहां थे। यहां वे एक ट्रैक्टर बजरी भर रहे थे। इस पर तीनों ने मेरे बेटे को बजरी भरने से कहा लेकिन उसने मना कर दिया। बेटे के मना करते ही उसे तीनों डांटने लगे और पिटाई शुरू कर दी।

खेत में बनी एक झोपड़ी में ले गए, कपड़े उतार कर पीटा

पिता ने बताया कि बेटे के ना कहने पर तीनों नाराज हो गए। इसके बाद उसे पकड़ खेत पर बनी झोपड़ी में ले गए और फिर कपड़े उतार कर उसकी पिटाई की। इस दौरान तीनों ने मिलकर उसे लाठी व प्लास्टिक पाइप से बुरी तरह पीटा। इस पिटाई में उसके प्राइवेट पार्ट पर भी मारा, जिससे वह घायल हो गया।

इसके बाद नाबालिग के ताऊ और चाचा दोनों शाम करीब 6 बजे बाइक पर उसे छोड़कर चले गए। जब नाबालिग की मां ने बेटे की हालत देखी तो उसे लूणी के सरकारी हॉस्पिटल लेकर आए, यहां से उसे उसी रात करीब 8 बजे के आस-पास एम्स रेफर किया गया।

इतना पीटा की कमर से पैर तक लाल, चमड़ी तक उधड़ गई

पीड़ित ने पिता ने बताया कि उसके बेटे को तीनों ने करीब एक घंटे तक पीटा। पिछले सात दिनों से वह एम्स के आईसीयू यूनिट में एडमिट है। उसकी कमर से लेकर पैर तक लाल निशान हो रखे और अब भी वह बेसुध हालत में ही है। कमर की ये हालत है कि पिटाई के निशान साफ दिखाई दे रहे हैं।

Advertisements
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube Channel Subscribe Now

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button