BIKANER WEATHER
भारत

Vijayawada Bus Station में बैठे यात्रियों के ऊपर चढ़ी बस, सामने आया दर्दनाक वीडियो

Pugal News Pugal News

Vijayawada Bus Station में बैठे यात्रियों के ऊपर चढ़ी बस, सामने आया दर्दनाक वीडियो

Vijayawada Bus Station आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा बस स्टैंड पर एक दर्दनाक हादसा हुआ है। इस हादसे का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। दरअसल, सोमवार को यहां पंडित नेहरू बस स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 12 पर बैठे यात्रियों पर एपीएसआरटीसी की एसी मेट्रो लग्जरी बस अनियंत्रित होकर यात्रियों के ऊपर चढ़ गई। वहीं इस हादसे में तीन यात्रियों की मौत हो गई। वहीं दो अन्य यात्री घायल हो गए हैं।

बस में सवार सभी यात्री सुरक्षित

बता दें कि विजयवाड़ा-गुंटूर नॉन स्टॉप बस विजयवाड़ा बस स्टैंड पर खड़ी थी। इसी दौरान अचानक बस प्लेटफॉर्म पर चढ़ गई। वीडियो में दिख रहा है कि पहले तो बस धीरे चली, लेकिन बाद में बस अनियंत्रित हुई और फिर बस स्टैंड पर लगी रेलिंग और कुर्सियों को तोड़ते हुए आगे बढ़ गई। वहीं कुर्सियों पर कई लोग भी बैठे थे, जो अनियंत्रित बस की चपेट में आ गए। यात्रियों को टक्कर मारने के बाद भी बस नहीं रुकी। बस आगे जाकर जो स्टाल लगे हुए थे उनके सामने रुकी। वहीं इस हादसे को देखने के बाद वहां मौजूद अन्य यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। कुछ यात्री खुद को बचाने के लिए बस स्टेशन में इधर-उधर भागने लगे। बस के अंदर भी 24 यात्री सवार थे, जो सभी सुरक्षित हैं।

जांच के आदेश

वहीं पूरे मामले को लेकर एपीएसआरटीसी के उपाध्यक्ष और प्रबंध निदेशक द्वारका तिरुमाला राव ने आरटीसी अधिकारियों और यात्रियों से बातचीत की। उन्होंने इस हादसे की जांच के आदेश दिए हैं। उन्होंने कहा कि आरटीसी घायलों का चिकित्सा खर्च वहन करेगी। उन्होंने कहा कि “बस के ड्राइवर की उम्र लगभग 60 वर्ष है और वाहन भी फिट स्थिति में है। हम जांच कर रहे हैं कि क्या यह तकनीकी खराबी थी या ड्राइवर की गलती थी जिसके कारण दुर्घटना हुई।”

Advertisements
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube Channel Subscribe Now

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button