BIKANER WEATHER
भारत

Sakshi Malik – बृजभूषण सिंह के लोग फोन करके धमकी दे रहे’, साक्षी मलिक ने सरकार से सुरक्षा की लगाई गुहार

Sakshi Malik Press Conference: पहलवान साक्षी मलिक ने बीजेपी सांसद बृजभूषण सिंह पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनके लोग साक्षी मलिक की मां को फोन करके धमकी दे रहे हैं.

Pugal News Pugal News

Sakshi Malik Press Conference: एक तरफ जहां पहलवान साक्षी मलिक, विनेश फोगाट और बजरंग पुनिया के खिलाफ सैकड़ों पहलवानों ने दिल्ली के जंतर मंतर पर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया है तो वहीं दूसरी तरफ साक्षी मलिक ने एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सांसद बृजभूषण सिंह पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनके लोग फोन करके धमकी दे रहे हैं.

उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कहा, “बृजभूषण सिंह के लोग मेरी मां के पास धमकी भरे फोन कर रहे हैं. हमारी सुरक्षा की जिम्मेदारी सरकार की है. बृजभूषण के लोग फिर सक्रिय हो गए हैं. हमारे घर परिवार को धमकी मिल रही है.” फेडरेशन रद्द किए जाने पर उन्होंने कहा, “फेडरेशन में संजय सिंह का दखलअंदाजी न हो. नई फेडरेशन दोबारा आती है तो हमें कोई दिकत नहीं है.”

उन्होंने आगे कहा, “सरकार ने जो नए फेडरेशन का सस्पेंशन किया उसका हम स्वागत करते हैं. बृजभूषण हम लोग पर आरोप लगा रहे हैं कि हम लोग जूनियर खिलाड़ियों का भविष्य खराब कर रहे हैं, लेकिन ऐसा नहीं है.”

संजय सिंह को लेकर क्या बोलीं साक्षी मलिक?

उन्होंने कहा ,‘‘हमें नये महासंघ से कोई परेशानी नहीं है. सिर्फ एक व्यक्ति संजय सिंह के रहने से परेशानी है. संजय सिंह के बिना नए महासंघ से या तदर्थ समिति से भी हमें कोई मसला नहीं है .’’ उन्होंने जारी रखते हुए कहा ,‘‘सरकार हमारे लिए अभिभावक की तरह है और मैं उनसे अनुरोध करूंगी कि आने वाले पहलवानों के लिये कुश्ती को सुरक्षित बनाए. आपने देखा है कि संजय सिंह का बर्ताव कैसा है. मैं नहीं चाहती कि महासंघ में उसका दखल हो.’’

जूनियर पहलवानों को लेकर क्या बोलीं साक्षी?

साक्षी ने तदर्थ समिति से तुरंत जूनियर वर्ग के टूर्नामेंट कराने का अनुरोध किया.  उन्होंने कहा ,‘‘मैं नहीं चाहती कि हमारी वजह से जूनियर पहलवानों का नुकसान हो. तदर्थ समिति सीनियर राष्ट्रीय चैम्पियनशिप की घोषणा कर चुकी है और अब मैं अनुरोध करूंगी कि अंडर 15, अंडर 17 और अंडर 20 राष्ट्रीय चैम्पियनशिप का भी ऐलान किया जाए.’

Advertisements
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube Channel Subscribe Now

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button