BIKANER WEATHER
Astro

Rashifal 19 dec 2023: मंगलवार का दिन इन राशियों के लिए रहेगा बेहतरीन, हनुमान जी की कृपा से सारे रुके काम होंगे पूरे, जानें आज का राशिफल.

Pugal News Pugal News

Rashifal 19 dec 2023। 19 दिसंबर 2023 मंगलवार का दिन आपके लिए बड़ा ही काम है। कुछ राशियों पर हनुमान जी जमकर मेहरबान रहेंगे। इन जातकों का नौकरी-व्यापार में लाभ होगा। वहीं आपके कई काम बनते जाएंगे, तो जानते है आपका राशिफल।

मेष

मेष राशि के जातक रियल स्टेट से संबंधित व्यापारी बड़े लोन पर नया प्रोजेक्ट स्टार्ट करने से बचें। युवा वर्ग को अच्छे और झूठे मित्रों की दोस्ती के फर्क को समझने के प्रयास करने चाहिए।

वृष 

इस राशि के सॉफ्टवेयर इंजीनियर डाटा सुरक्षा को लेकर सतर्क रहें, आपकी छोटी सी चूक बड़ा लॉस करा सकती है। व्यापारी वर्ग को दूसरों की बातों में आकर निवेश करने से बचना चाहिए।

मिथुन

मिथुन राशि के लोग समय का सदुपयोग करते हुए ऑफिशियल कार्यों को समय पर पूरा करें, आज मन कई कामों में भटक सकता है।

कर्क 

इस राशि के नौकरीपेशा लोगों को ज्ञान अर्जन करने की सलाह दी जाती है, लेकिन इसे अपने तक ही सीमित न रखते हुए अन्य लोगों के साथ भी बाटें।

सिंह 

सिंह राशि के लोग वरिष्ठ लोगों से बहस करने से बचें, क्योंकि कुछ स्थिति में मौन रहना ही उचित रहता है। ग्रहों की स्थिति को देखते हुए कारोबार के प्लानिंग के लिए आज का दिन शुभ है।

कन्या 

इस राशि के जो लोग  लक्ष्य को हासिल करने के लिए काफी समय से प्रयास कर रहे हैं, आज उसके पूरे होने की कुछ उम्मीद नज़र आ रही है।

तुला

तुला राशि के नौकरीपेशा लोगों का तबादला हो सकता है, ऐसे में पैकेज को महत्व देना समझदारी होगी।

वृश्चिक 

इस राशि के इंजीनियरिंग के क्षेत्र से जुड़े लोगों को अपने क्षेत्र में कुछ उत्कृष्ट कार्य करने का अवसर मिल सकता है। इम्पोर्ट और एक्सपोर्ट का कारोबार करने वालों को लाभ मिलने की प्रबल संभावना है।

धनु

धनु राशि के लोगों की मेहनत उन्हें सफलता की ऊंचाइयों पर ले जाने में मदद करेगी। कारोबार को बढ़ाने के लिए और अधिक प्रयास करें।

मकर

इस राशि के लोग आज के दिन आलस्य से घिरे नजर आ सकते हैं, जो उनके बनने वाले कामों पर ब्रेक लगा सकता है।

कुंभ 

कुंभ राशि के सरकारी विभाग में कार्य कर रहे लोगों को एक्स्ट्रा इनकम के स्रोत मिलेंगे, जिसे लेने से आपको बचना चाहिए। जिन व्यापारी वर्ग को आर्थिक स्थिति बिगड़ी हुई थी, उनकी पुरानी रुकी हुई डील पूरी होगी।

मीन

इस राशि के लोगों के काम पर अधिकारियों की नजर है, इसलिए काम में कोई चूक न हो इस बात का ध्यान रखें।

Advertisements
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube Channel Subscribe Now

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button