BIKANER WEATHER
राजनीतिराजस्थान

Rajasthan News – लोकसभा प्रत्याशी के सामने भाजपा कार्यकर्ताओं में तू-तू, मैं-मैं, कार्यकर्ता बोले- बकवास सुनने नहीं आए

Pugal News Pugal News

Rajasthan News – झुंझुनूं से भाजपा लोकसभा प्रत्याशी शुभकरण चौधरी के कार्यालय उद्घाटन कार्यक्रम में जमकर तू-तू, मैं-मैं हुई। फतेहपुर से विधानसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी रहे श्रवण चौधरी ने खुद की हार का ठीकरा बागी नेताओं पर फोड़ा। कहा- ये राहु-केतु पार्टी में रहेंगे तो वे भाजपा छोड़ देंगे।

प्रदेश प्रवक्ता कृष्ण कुमार जांदू ने इसे अमर्यादित बताया तो श्रवण चौधरी के समर्थक नाराज हो गए। विवाद इतना बढ़ गया कि जांदू ने चौधरी के समर्थकों को गेट-आउट कह दिया। इसके बाद नारेबाजी शुरू हो गई। जब ये हंगामा हो रहा था, उस वक्त मंच पर लोकसभा प्रत्याशी शुभकरण चौधरी भी मौजूद थे। मामला फतेहपुर में गुरुवार रात 9 बजे हुआ।

श्रवण चौधरी बोले- हर बार हारे

श्रवण चौधरी ने कहा- हम कमल के फूल की पूजा करते हैं, भाजपा की पूजा करते हैं। मैं साफ बोलता हूं। जिस तरह मैं चार महीने से आपके साथ हूं, वैसे ही साढ़े 4 साल तक रहूंगा। फतेहपुर में भाजपा का भविष्य क्या होगा। यहां हम 2003 में हारे, 2008 में हारे, 2013 में हारे, 2018 में हारे और 2023 में हारे। हमारा न चेयरमैन है, न प्रधान और न विधायक। सोशल मीडिया पर ये लोग मुझे गालियां देते हैं। मैं क्या गालियां सुनने के लिए पैदा हुआ हूं। श्रीकृष्ण ने शिशुपाल की 100 गालियां सही फिर उसका वध कर दिया। लोकसभा चुनाव में अगर भाजपा की जीत हुई तो मेरे सिर से हार का कलंक मिट जाएगा। जिसको भाजपा से प्यार है, उसे मेरी बात ठीक लगेगी। बाकी सब सपने होते हैं। अपने तो अपने होते हैं।

श्रवण चौधरी ने बागी नेताओं पर आरोप लगाया कि भाजपा का शोषण कर उसका गलत उपयोग करने वाले लोगों को खत्म करना है। सिर्फ 51 हजार वोटों से काम नहीं चलेगा, 51 लाख वोटों से पार पड़ेगी। 2003 से लेकर 2023 तक हर बार फतेहपुर के इन राहु केतु (बागी नेता) ने बारी-बारी से भाजपा को हराने का काम किया।

चौधरी ने कहा कि फतेहपुर में भाजपा के 3 कार्यालय नहीं खुलेंगे। एक ही कार्यालय खुलेगा। 2028 में पार्टी जिसको भी फूल का निशान (टिकट) देगी, मैं उसका सपोर्ट करूंगा। लेकिन कोई बागी अगर खड़ा हुआ तो मैं पार्टी छोड़ दूंगा। उनका इशारा भाजपा के बागी मधुसूदन भिंडा और पूर्व ‌विधायक नंदकिशोर महरिया की ओर था।

जांदू ने मंच संभाला तो हंगामा हुआ
भाजपा प्रवक्ता कृष्ण कुमार जांदू ने मंच संभाला तो श्रवण चौधरी के बयान को अमर्यादित बता दिया। इससे श्रवण चौधरी के समर्थक जांदू पर भड़क गए। जांदू ने कहा कि आपके कहने से मैं यहां नहीं बोल रहा हूं। एक पार्टी प्रवक्ता की हैसियत से बोल रहा हूं। इस दौरान कार्यकर्ताओं में से किसी ने कहा कि आपकी बकवास सुनने यहां नहीं आए हैं। जांदू ने गुस्से में गेट-आउट कह दिया। इतने में भाजपा कार्यकर्ता प्रमोद महरिया गुस्से में मंच की ओर बढ़े। इसके बाद नारेबाजी शुरू हो गई।

Advertisements
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube Channel Subscribe Now

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button