BIKANER WEATHER
राजस्थान

Rajasthan News – रेप पीड़िता को गोली मारी, गंडासे से हमला किया, मरा समझ कर छोड़ गए

Rajasthan News - थाने के पास हुई घटना, भाई को भी पीटा

Pugal News Pugal News

Rajasthan News – 25 साल की दुष्कर्म पीड़िता और उसके भाई पर रेप के आरोपी ने साथी के साथ मिलकर हमला कर दिया। हमलावरों ने युवती को पहले गोली मारी और फिर गंडासे से हमला किया। बताया जा रहा है कि आरोपी तब तक गंडासे से वार करते रहे जब तक पीड़िता अधमरी नहीं हो गई। घटना कोटपूतली-बहरोड़ जिले के प्रागपुरा थाने से महज 20 मीटर की दूरी पर शनिवार देर शाम 7:30 बजे की है। पीड़िता को गंभीर हालत में एसएमएस अस्पताल में भर्ती कराया है।

थाना प्रभारी राजेश मीणा ने बताया कि युवती अपने भाई के साथ स्कूटी से पावटा से प्रागपुरा जा रही थी। इसी दौरान रेप के आरोपी पावटा निवासी राजेंद्र यादव (33) ने अपने साथी के साथ मिलकर बाइक आगे लगाकर स्कूटी को रुकवाया। गाड़ी रोकते ही पीड़िता और उसके भाई पर हमला कर दिया। बदमाशों ने युवती के भाई के साथ भी मारपीट की। युवती को मरा समझकर आरोपी मौके से फरार हो गए।

थाना प्रभारी ने बताया कि एक आरोपी महेश उर्फ महिपाल गुर्जर को शनिवार देर रात 1 बजे डिटेन भी कर लिया है। राजेंद्र और उसके एक अन्य साथी को पकड़ने की कोशिश कर रहे हैं। इसके लिए टीम गठित कर तलाशी शुरू कर दी है।

दुष्कर्म के आरोपियों ने किया हमला

परिजनों के मुताबिक, 16 जून, 2023 को प्रागपुरा की रहने वाली इस लड़की की ओर से थाने में रेप का मामला दर्ज कराया गया था। 22 जनवरी, 2018 से अब तक उसके साथ आरोपी राजेंद्र यादव रेप कर रहा था। पीड़िता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि आरोपी उसे मारपीट, अश्लील फोटो और वीडियो वायरल करने और जान से मारने की धमकी दे रहा था। 18 जून को प्रशासन ने लड़की की सुरक्षा में दो पुलिसकर्मी लगा दिए थे, जिन्हें करीब एक हफ्ते बाद बाद ही हटा दिया गया था।

गुस्साए ग्रामीणों ने किया थाने का घेराव

घटना के बाद लोगों में गुस्सा है। ब्राह्मण महासभा के पदाधिकारियों और ग्रामीणों ने थाने का घेराव किया। गुस्साए ग्रामीणों ने बताया कि पुलिस मामले को गंभीरता से लेती तो शायद यह घटना नहीं होती। उन्होंने आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग करते हुए पुलिस की कार्य शैली पर सवाल खड़े किए। ग्रामीणों के प्रदर्शन की सूचना पर DSP रोहित सांखला मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों से समझाइश कर शाम तक मामले का खुलासा करने का आश्वासन दिया। इसके बाद ग्रामीण शांत हुए।

डीजीपी ने कहा- पुलिस की लापरवाह की जांच होगी

डीजीपी यूआर साहू ने कहा- प्रागपुरा मामले में आईजी और एसपी को जांच करने के लिए कहा गया है। अभी तक मुख्य आरोपी फरार है। एक आरोपी को पकड़ लिया गया है। इसने युवती पर भागने के दौरान फायरिंग की थी। अगर इस मामले में किसी भी पुलिसकर्मी की लापरवाही सामने आई तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। पुलिस की लापरवाही को लेकर आईजी को जांच के लिए कहा गया है। विशेष टीमें गठित की गई हैं, मेरे स्तर पर इसकी मॉनिटरिंग की जा रही है।

Advertisements
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube Channel Subscribe Now

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button