BIKANER WEATHER
Astro

Rajasthan News – एसआई ने 4 साल की मासूम से किया रेप:आरोपी को भीड़ ने पीटा; पिता शिकायत लेकर थाने पहुंचा तो डंडे से हाथ तोड़ा

Pugal News Pugal News

Rajasthan News – एसआई ने 4 साल की मासूम से किया रेप:आरोपी को भीड़ ने पीटा; पिता शिकायत लेकर थाने पहुंचा तो डंडे से हाथ तोड़ा

Rajasthan News – सब इंस्पेक्टर(SI) ने 4 साल की मासूम के साथ रेप किया। पीड़िता का पिता शिकायत लेकर थाने पहुंचा तो उसके साथ मारपीट की और हाथ तोड़ दिया। घटना के बाद लोगों में आक्रोश फैल गया और थाने का घेराव किया। लोगों ने एसआई के साथ मारपीट भी की। इसका वीडियो भी सामने आया है। पुलिस ने आरोपी एसआई को अरेस्ट कर लिया है। मामला दौसा जिले के राहुवास थाना इलाके का है।

यहां एक बस्ती में रहने वाले बच्ची के पिता ने आरोप लगाया कि शुक्रवार दोपहर वह सो रहा था। जयपुर में नाइट ड्यूटी कर अपने गांव लौटा था। घर में उसकी पत्नी और बच्ची थी। बच्ची घर के बाहर खेल रही थी।

इस दौरान एएसआई छोटेलाल के रूम में सब इंस्पेक्टर भूपेंद्र सिंह (54) बच्ची को बहला-फुसलाकर ले गया और रेप किया। बच्ची रोते हुए अपनी मां के पास पहुंची और दरिंदगी के बारे में बताया। बच्ची ने मां को रोते हुए बताया कि अंकल (सब इंस्पेक्टर) ने उसे 50 रुपए दिए। मां ने बच्ची के कपड़े चेक किए तो रेप का पता चला। इसके बाद उसने पति को बताया। बच्ची का पिता शिकायत लेकर थाने पहुंच गया। जहां एएसआई छोटेलाल और कॉन्स्टेबल टीकाराम ने उसकी डंडे से पिटाई कर दी।

इस घटना के बाद इलाके में पुलिस के खिलाफ आक्रोश फैल गया। बड़ी संख्या में लोग राहुवास थाने के बाहर जुट गए और सब इंस्पेक्टर को दबोचकर उसकी पिटाई कर डाली। महिलाएं भी लाठी लेकर पिटाई करते नजर आईं। लोगों ने गलियों में सब इंस्पेक्टर को हाथ पैर पकड़कर घसीटा। आरोपी को पुलिस ने मशक्कत कर भीड़ से छुड़ाया और दौसा जिला अस्पताल ले गए। आरोपी सब इंस्पेक्टर के साथ मारपीट का वीडियो शुक्रवार शाम तक सोशल मीडिया पर शेयर हो गया।

बच्ची के पिता का आरोप है कि एएसआई छोटेलाल और कॉन्स्टेबल टीकाराम ने साक्ष्य मिटाने के मकसद से सब इंस्पेक्टर को नहाकर कपड़े बदल लेने को कहा।

घटना के बाद थाने के घेराव, नारेबाजी

घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने देर शाम तक राहुवास थाने का घेराव और नारेबाजी की। स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया कि राहुवास थाने में तैनात छोटेलाल रात 12 बजे तक शराब के ठेके खुलवाता है, पहले भी उसके खिलाफ कई तरह की शिकायतें की गई हैं।

स्थानीय लोगों ने पीड़ित परिवार को 1 करोड़ मुआवजा और आरोपी को फांसी देने की मांग की। भूपेंद्र सिंह की एफएसटी टीम में ड्यूटी है। जिसका थाना राहुवास है। आरोप यह भी है कि नाइट ड्यूटी के बाद वह नशे में एएसआई छोटेलाल के कमरे पर पहुंचा था, जहां उसने इस वारदात को अंजाम दिया।

नेता पहुंचे, आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग

घटना के विरोध में सांसद डॉ. किरोड़ी लाल मीणा और भाजपा नेता रामबिलास मीणा भी राहुवास पहुंचे और प्रशासन से बात की। विरोध को देखते हुए मौके पर लालसोट एएसपी रामचंद्र सिंह नेहरा, दौसा डीएसपी कालूलाल मीणा सहित पुलिस जाप्ता पहुंचा। ​​​​​​शुक्रवार देर शाम आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई।

एएसपी रामचंद्र सिंह नेहरा ने कहा- सब इंस्पेक्टर भूपेंद्र के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पॉक्सो एक्ट का मामला है, इसलिए ज्यादा जानकारी नहीं दे पाएंगे। जांच शुरू कर दी गई है। नियमानुसार कार्रवाई करेंगे। आरोपी एसआई वर्तमान में दौसा पुलिस लाइन में तैनात है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने कहा- इस थाने के पुलिसकर्मी ने बच्ची के साथ रेप किया है। राहुवास की महिला डॉक्टर ने बच्ची का चेकअप किया है। बच्ची की जांच के लिए दौसा जिला हॉस्पिटल के डॉक्टर्स का मेडिकल बोर्ड गठित किया गया है। बच्ची का मेडिकल दौसा हॉस्पिटल में ही होगा। यहां के डॉक्टर के डरे हुए हैं, लगता है कि किसी दबाव में है। इसलिए शंका दूर करने के लिए दौसा हॉस्पिटल में मेडिकल बोर्ड बना है।

हमारी मांग थी कि आरोपी को गिरफ्तार किया जाए, उसे अरेस्ट कर लिया है। लोगों की मांग है कि पूरा थाना सस्पेंड किया जाए। थाने में बच्ची के माता पिता के साथ भी मारपीट की गई है। अपराध में शामिल लोगों के खिलाफ भी कार्रवाई हो। पीड़ित परिवार के लिए 50 लाख रुपए और सरकारी नौकरी के साथ परिवार की सुरक्षा सुनिश्चित करने की मांग की गई है। भीड़ को घर जाने के लिए कह दिया है। इस घटना के खिलाफ मैं धरना दूंगा।

Advertisements
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube Channel Subscribe Now

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button