BIKANER WEATHER
राजस्थान

Mewaram jain – सेक्स सीडी कांड’ में फंसे कांग्रेस के नेताजी, पूर्व विधायक के 2 अश्लील वीडियो वायरल, यहां जानें पूरा मामला

Congress leader Two sex videos viral: राजस्थान के एक नेता का 'सेक्स सीडी' कांड सामने आया है जो कांग्रेस के नेता से जुड़ा हुआ है। सोशल मीडिया पर दो वीडियो जमकर वायरल हो रहे हैं जिनमें कांग्रेस के नेताजी एक महिला के साथ अश्लील हरकते करते हुए नजर आ रहे हैं। पहला वीडियो 7 मिनट 11 सेकंड का है जबकि दूसरा वीडियो 18 मिनट 45 सेकंड का है।

Pugal News Pugal News

Mewaram jain – राजस्थान में एक और ‘सेक्स सीडी’ कांड सामने आया है। यह कांड भी कांग्रेस के नेता से ही जुड़ा हुआ है। सोशल मीडिया पर दो वीडियो जमकर वायरल हो रहे हैं जिनमें कांग्रेस के नेताजी एक महिला के साथ अश्लील हरकते करते हुए नजर आ रहे हैं। यह वीडियो महिलाओं की तरफ से बनाए गया है। नेताजी के कमरे में एंट्री करने से पहले ही एक महिला अलमारी की रैक में अपना मोबाइल कैमरा चालू करके रख देती है। इसके बाद नेताजी आते हैं और शुरू होती है रासलीला।

दो महिलाएं नजर आ रही वीडियो में

कांग्रेस नेता के जो दो सेक्स वीडियो सामने आए हैं उनमें से पहला वीडियो 7 मिनट 11 सेकंड का है जबकि दूसरा वीडियो 18 मिनट 45 सेकंड का है। दोनों ही वीडियो एक ही दिन में शूट किए हुए लग रहे हैं क्योंकि दोनों ही वीडियो का एंगल एक ही है। चद्दर और तकिया भी वही है। हालांकि ऐसा भी कहा जा रहा है कि ये दोनों वीडियो अलग अलग दिन शूट किए गए हैं। वीडियो सामने आने के बाद कांग्रेस के पूर्व विधायक की काली करतूत सामने आ गई है। भले ही अभी तक इस मामले में पुलिसिया कार्रवाई नहीं हुई हो लेकिन समाज में वे बदनाम हो गए हैं।

करीब दो साल पुराना है मामला

नवंबर 2022 में रामस्वरूप नाम के एक व्यक्ति ने बाड़मेर के कोतवाली थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। रामस्वरूप का आरोप था कि शैलेंद्र अरोड़ा, भागीरथ गोदारा, भंवराराम और दो अन्य महिलाओं सहित कुछ लोग उसे ब्लैकमेल कर रहे हैं। रामस्वरूप के मुताबिक आरोपियों ने उसे कुछ अश्लील वीडियो दिखाए और वीडियो वायरल नहीं करने के बदले 5 करोड़ रुपए मांगे। रुपए नहीं देने पर अश्लील वीडियो वायरल करने और रेप का मुकदमा दर्ज कराने की धमकी दी। 5 करोड़ रुपए नहीं दिए तो फिर 1 करोड़ रुपए मांगे जाने लगे। फिर 50 लाख में सौदा तय हुआ। कोतवाली पुलिस ने इस मामले में दो महिलाओं सहित 5 आरोपियों को गिरफ्तार भी किया था।

20 दिसंबर को जोधपुर में महिला ने दर्ज कराया मुकदमा

20 दिसंबर 2023 की रात को जोधपुर के राजीव नगर थाने में एक महिला ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। एफआईआर में कांग्रेस के पूर्व विधायक, एक आरपीएस अधिकारी, इंस्पेक्टर सहित 9 आरोपियों के नाम दर्ज हैं। महिला की ओर से दर्ज कराई गई रिपोर्ट में उसके और उसकी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म करने का आरोप है। पीड़िता के मुताबिक मेवाराम जैन और उसके कई साथी पिछले कई महीनों से उनका देहशोषण कर रहे हैं। विरोध करने पर वह जान से मारने की धमकी देते हैं।

कांग्रेस नेता ने भी दर्ज कराया था मुकदमा

विधानसभा चुनाव से ठीक पहले अक्टूबर 2023 में कांग्रेस नेता ने बाड़मेर के कोतवाली थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। उनका कहना था कि सोशल मीडिया पर कुछ आपत्तिजनक फोटो कांग्रेस नेता की बताकर शेयर की जा रही हैं। वे एडिटेड हैं। ब्लैकमेल करने के लिए झूठे आरोप लगाते हुए बदनाम किया जा रहा है। कांग्रेस नेता ने एफआईआर में आरोप लगाया कि दयालराम, शैलेंद्र अरोड़ा, वकील और एक अन्य महिला सहित कुछ लोगों का एक गिरोह है जो उन्हें ब्लैकमेल कर रहा है। राजनैतिक दुर्भावना के मद्देनजर आपत्तिजनक फोटो वायरल की जा रही है।

हाईकोर्ट से अग्रिम जमानत पर हैं नेता जी

जोधपुर के राजीव नगर थाने में दुष्कर्म और पॉक्सो की धाराओं में मुकदमा दर्ज होने के बाद कांग्रेस नेता की मुश्किलें बढ़ गई हैं। उन्होंने हाईकोर्ट की शरण ली। राजस्थान हाईकोर्ट ने उनको थोड़ी राहत दी है। कोर्ट ने अग्रिम जमानत देते हुए गिरफ्तारी पर रोक लगा दी। इस मामले की अगली सुनवाई 25 जनवरी 2024 को है।

 

Advertisements
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube Channel Subscribe Now

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button