BIKANER WEATHER
Bikaner

Bikaner News- डिग्गी में डूबने से 12वीं क्लास की छात्रा की मौत

Pugal News Pugal News

Bikaner News– डिग्गी में पानी पीने के लिए उतरी लड़की का पैर फिसलने से वह पानी में डूब गई। घटना में नाबालिग लड़की की मौत हो गई। मामला अनूपगढ़ जिले के गांव 53 जीबी का है। गांव वालों ने लड़की के शव को डिग्गी बाहर निकाला और उसे श्रीविजयनगर के सरकारी हॉस्पिटल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने लड़की को मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर रामसिंहनगर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस के अनुसार मृतका प्रमिला (17) गांव 53 जीबी में भेड़ बकरियां चराने के लिए खेत में गई थी और पानी पीने के लिए डिग्गी में उतरी थी। इस दौरान पैर फिसलने से वह पानी में डूब गई। पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस के अनुसार मृतका गांव 57 जीबी की निवासी थी। पुलिस के द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

12वीं में पढ़ती थी प्रमिला

मृतका प्रमिला (17) के भाई सुनील कुमार (16) पुत्र किशन नायक निवासी गांव 57 जीबी ने बताया कि आज बुधवार को दोपहर करीब 11-12 बजे उसकी बहन प्रमिला भेड़-बकरियों को गांव 53 जीबी में शैलेन्द्र मल्ली के खेत में चरा रही थी। उसी दौरान वह पानी पीने के लिए खेत में बनी डिग्गी के पास गई और डिग्गी में उतर गई। पानी पीते समय उसका पैर फिसल गया।

सुनील कुमार ने बताया कि जब उसका पैर फिसला तो वहां पर ग्रामीण धनाराम सहित अन्य ग्रामीण भी आसपास खेतों में काम कर रहे थे और उसके माता-पिता भी कुछ ही दूरी पर थे। शोर सुनने पर उसके माता- पिता और सभी ग्रामीण मौके पहुंचे। ग्रामीणों ने लगभग दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद प्रमिला को बाहर निकाला और उसे श्रीविजयनगर के सरकारी अस्पताल पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सुनील कुमार ने बताया कि प्रमिला कक्षा 12 की छात्रा थी।

Advertisements
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube Channel Subscribe Now

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button