BIKANER WEATHER
Bikaner

Bikaner News: मूलभूत सुविधाओं का विकास और विस्तार मेरा मकसद: गोविन्दराम मेघवाल

Pugal News Pugal News

Bikaner News: संसदीय क्षेत्र में मूलभूत सुविधाओं का विकास और विस्तार मेरा मकसद है। अपके सहयोग से सृमद्धि के पथ पर बीकानेर को लेकर जाना है। ये उद्गार बीकानेर संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्याशी गोविन्दराम मेघवाल ने श्रीडूंगरगढ़ व लूणकरणसर के कई गांवों के जनसंपर्क के दौरा किया। मेघवाल ने श्रीडूंगरगढ़ के गजरूपदेसर, सोवा किरतासर, सिंधु गोरखाना, कुकणिया बैरासर, लालासर, बनिया,जयसिंहदेसर,कुचौर आथूणी,  कुचौर अगूणी, उतमामदेसर, साधासर, मसूरी, बींदासरिया, लालमदेसर बड़ा, लालमदेसर छोटा, नापासर, के उन्होंने कहा कि भाजपा सता के मद में सरकारी संस्थाओं का दुरूपयोग कर विपक्षी नेताओं को डराने क ा हर संभव प्रयास कर रही है। यहीं नहीं किसानों व युवाओं को हक मांगने पर प्रहार किया जा रहा है। आपका कांग्रेस के पक्ष में मतदान भाजपा के अहंकार का अंत करेगा। इस मौके पर पूर्व विधायक मंगलाराम गोदारा,पूर्व विधायक गिरधारी महिया,जिला प्रमुख मोडाराम मेघवाल,भूमि विकास बैंक के चेयरमैन रामनिवास,अतुल डूडी,सरपंच सीताराम,विमल भाटी,पूर्व सरपंच श्रवण रिटोड़0भैरूलाल काकड़,अन्नाराम मेघवाल,क ालूराम काकड़,बनिया सरपंच देवीलाल,पूर्व सरपंच रामनिवास,नारायण कस्वां,बनवारी लाल विश्नोई,सीताराम,चेतनराम,श्रवण मेघवाल,पप्पूलाल मेघवाल,सरपंच तोलाराम महरिया,हड़मानराम डीलर,उप सरपंच दुलाराम,पूर्व सरपंच रामेश्वर मेघवाल,सरपंच हरिराम सारण,गोपाल मेघवाल,सरपंच प्रतिनिधि पीराराम नायक,धन्नाराम मेघवाल,प्रभुदास,लक्ष्मण राम कस्वां,जगराम कस्वां,सरपंच गोपालराम सहित बड़ी संख्या में रालोपा,माकपा के पदाधिकारी,कार्यकर्ता,कांग्रेस के पदाधिकारी,पूर्व पदाधिकारी,जिला परिषद व पंचायत समिति सदस्य आदि मौजूद रहे।

स्थानीय भीमसेन चौधरी पब्लिक पार्क में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी द्वारा ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष गोविंदराम गोदारा के नेतृत्व में जन संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें पार्टी नेताओं ने बीकानेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी गोविंदराम मेघवाल को वोट देकर विजयी बनाने की अपील की।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री वीरेन्द्र बेनीवाल ने कहा कि राजनीति का मतलब सेवा होता है,आमजन के हितों की रक्षा करने के लिए ही दायित्व मिलते है। लेकिन भाजपा को सत्ता में बैठने के बाद अहंकार आ गया। प्रजातंत्र के स्तंभ अन्नदाताओं, युवाओं और नारी शक्ति को अधिकार मांगने पर कुचलने के साहस कर रहे है।

पूर्व मंत्री और बीकानेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी गोविंद राम मेघवाल ने कहा कि आमजन आगामी 19 अप्रेल को सामंती विचारधारा और तानाशाहों को पराजित कर बता देगा कि लोकतंत्र में जनता ही माई – बाप होती है। उन्होंने कहा कि आज देश में किसान सडक़ पर आंदोलन कर रहे हैं प्रधानमंत्री उनकी सुनवाई नहीं करते हर चीज पर जीएसटी लागू की जा रही है पेट्रोल डीजल के दाम आसमान छू रहे हैं किसान अपनी मेहनत से अपने बच्चों को पढ़ाता है, अपने बेटे को सेना में भेजना चाहता है वहां भी रुकावट, कमाई में भी रुकावट,महंगाई बढ़ती जा रही है।

जिला प्रमुख मोडाराम मेघवाल ने कहा कि हमारे देश में ऐसी सरकार है जिसने दस साल से महंगाई, बेरोजगारी बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ी, जो लोग सोचते है की वो इस देश से बड़े है तो ऐसे लोगो को हमारे देश की महान जनता सबक सीखा देती है।जिला देहात अध्यक्ष बिशनाराम सियाग,ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष गोविंदराम गोदारा व विधानसभा पर्यवेक्षक मनीष गोदारा ने अपने संबोधन में कहा कि देश मे प्रधानमन्त्री मोदी तानाशाही कर रहे है, विपक्ष के नेताओ को डराया और धमकाया जा रहा है, ऐसा पहले कभी नही हुआ। देश में सविधान को बदलने की साजिश हो रही है ये तानाशाही है। उन्होंने आमजन से 19 अप्रैल को कांग्रेस के पक्ष में मतदान कर केंद्र में भाजपा सरकार को उखाड़ फैकंने का आह्वान किया ।

Advertisements
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube Channel Subscribe Now

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button