BIKANER WEATHER
Bikaner

Bikaner News – मुक्ताप्रसाद पुलिस की बडी कार्यवाही, दो जनों ने मिलकर चार बाइक चोरी की, सभी की नंबर प्लेट हटा दी

Pugal News Pugal News

Bikaner News – बीकानेर में हर रोज हो रही बाइक चोरी की घटनाओं में नाबालिग बच्चे भी शामिल है। मुक्ता प्रसाद पुलिस ने ऐसे दो लड़कों को पकड़ा है, जिन्होंने चार अलग-अलग स्थानों से बाइक चोरी की थी। चारों बाइक से नंबर प्लेट हटा दी गई ताकि बाजार में बेची जा सके। फिलहाल पुलिस ने नाबालिग लड़कों को निरुद्ध करते हुए बाल सुधार गृह भेज दिया है।

मुक्ता प्रसाद नगर थाना के इंचार्ज धीरेंद्र सिंह शेखावत ने बताया कि पिछले दिनों जाट धर्मशाला के पास से मुक्ता प्रसाद नगर निवासी अभिषेक विश्वकर्मा की बाइक चोरी हो गई थी। आसपास के सीसीटीवी फुटेज और अन्य तकनीकी साधनों से बाइक उठाकर ले जाने वालों की पहचान हो गई। दोनों को पकड़ा गया तो नाबालिग थे। ऐसे में उन्हें निरुद्ध करने की कार्रवाई की गई। इन दोनों से सख्ती से पूछताछ की गई तो चार बाइक मिली। ये बाइक जल्दी ही बेचने की तैयारी की जा रही थी।

पुलिस ने चारों बाइक के चैसिस और इंजन नंबर सार्वजनिक किए हैं, ताकि जिसकी भी हो, उसे वापस मिल जाए। इस बाइक्स के चैसिस नंबर MBLHA10BWG4K00147, MBLHAW123N4F29775, MBLHA10EE89F32415 और MBLHA10CGF4L00539 है। सभी बाइक हीरो होंडा कंपनी की स्प्लेंडर मॉडल की है।

बाइक चोरी पकड़ने वाली पुलिस टीम में थानाधिकारी धीरेंद्र सिंह के अलावा, एसआई सुरेंद्र कुमार , हेड कांस्टेबल सवाई सिंह, कांस्टेबल हेम सिंह, छगनलाल, संजय और मनोज शामिल थे।

Advertisements
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube Channel Subscribe Now

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button