BIKANER WEATHER
Bikaner

Bikaner News – बीकानेर में इस बार कम है सर्दी का असर

बीकानेर में सामान्य से तीन डिग्री सेल्सियस ज्यादा है दिन-रात का पारा

Pugal News Pugal News

Bikaner News – बीकानेर में इस बार कड़ाके की सर्दी का अहसास अब तक नहीं हुआ है। सोमवार की रात हवा की स्पीड थोड़ी तेज रही और तापमान में कुछ गिरावट महसूस हुई लेकिन आम तौर पर दिसम्बर के अंतिम सप्ताह में सर्दी का जैसा कहर होता है, वैसा इस बार नहीं है। कड़ाके की सर्दी से राहत मिली हुई है। मंगलवार सुबह शहर में कोहरा नहीं रहा।

Rashifal 26 December 2023: मेष, वृष, तुला और धनु राशि वालों के लिए बेहद शुभ रहेगा दिन, मिलेगी खुशखबरी, जानें अपना राशिफल.

मौसम विभाग ने सोमवार की शाम अपनी रिपोर्ट में स्पष्ट किया है कि बीकानेर में अधिकतम और न्यूनतम दोनों ही तापमान तीन डिग्री सेल्सियस तक बढ़े हुए हैं। सोमवार को बीकानेर में अधिकतम तापमान 26.8 डिग्री सेल्सियस रहा। ये सामान्य से 3.3 डिग्री सेल्सियस ज्यादा है। आमतौर पर बीकानेर में क्रिसमस के दिन 23.5 डिग्री सेल्सियस तापमान दिन में रहता है। वहीं रविवार की रात बीकानेर का पारा 10.5 डिग्री सेल्सियस रहा। आमतौर पर इन दिनों रात का पारा सात डिग्री सेल्सियस तक पहुंच जाता है।

चूरू और हनुमानगढ़ में तेज सर्दी

मौसम विभाग के मुताबिक मंगलवार को चूरू और हनुमानगढ़ में कोहरा रह सकता है। इन दोनों जिलों में भी पारा सामान्य से थोड़ा ज्यादा ही बना हुआ है। संभाग में आगामी कुछ दिन तक बारिश की कोई उम्मीद नहीं जताई जा रही है। वर्ष 2023 के अंतिम दो-तीन दिनों में सर्दी का व्यापक असर देखने को मिल सकता है।

Advertisements
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube Channel Subscribe Now

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button