BIKANER WEATHER
BikanerKolayat

Bikaner News – पहले बेटे को डुबोकर मारा, फिर बाप भी डूबा

Pugal News Pugal News

Bikaner News – बीकानेर शहर से 50 किमी दूर कपिल सरोवर में हुई। यहां एक पिता ने अपने बेटे को तालाब में डुबाकर मार दिया और खुद भी डूबकर मर गया। पिता का शव शाम को मिल गया और रात होने के कारण बच्चे का शव नहीं निकाला जा सका। मृतक की पहचान बीकानेर के मोहता चौक निवासी जितेंद्र कुमार ओझा 48 वर्ष और जयंत (10 वर्ष) के रूप में हुई। पूरा घटनाक्रम वहां लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गया।

कोलायत एसएचओ बलवंत कुमार ने बताया कि घटना शुक्रवार दोपहर 3.24 बजे की है। कपिल सरोवर के सेल्फी पॉइंट के पास एक युवक अपने बच्चे के साथ काफी देर से खड़ा था। वे आपस में बात कर रहे थे। कुछ देर बाद पिता अपने बेटे को लेकर तालाब के किनारे पहुंचा और अपने बच्चे को अंदर फेंक दिया। तालाब के किनारे पर होने के कारण बच्चा खुद को बचाने के लिए बाहर आने लगा। इस पर उसका पिता खुद तालाब के अंदर कूदा, उसे खींचकर गहरे पानी में चला गया। वहां दोनों की डूबने से मौत हो गई।

जितेंद्र ने ऐसा क्यों किया ? जवाब किसी के पास नहीं

जितेंद्र दुकानों में सामान सप्लाई का काम करता था। बीकानेर में उनके परिजनों को सूचना दी गई। सूचना मिलने पर शाम को परिजन आए। उन्होंने पहचान की। घटनास्थल पर बच्चे का स्कूल बैग और मृत युवक का बैग भी मिला है। कोलायत एसएचओ बलवंत कुमार, तहसीलदार रामस्वरूप मीणा, बीडीओ कृष्ण कुमार चावला के नेतृत्व में गोताखोरों की टीम रात तक बच्चे का शव ढूंढती रही। अभी तक घटना के कारणों का पता नहीं चला है। पुलिस की पूछताछ में परिजनों ने किसी विवाद या पारिवारिक कलह की जानकारी होने से इंकार किया है।
मृतक के ताऊ के लड़के आशाराम ओझा ने बताया कि गुरुवार रात को उनके चाचा के घर पर भोजन था। उसमें जितेंद्र भी शामिल हुआ था। उसके चेहरे या हावभाव से ऐसा कुछ नहीं लगा कि वह ऐसा कदम उठाने वाला है।

शुक्रवार को वह सामान सप्लाई करने का अपना बैग लेकर घर से निकला। दोपहर में बच्चे के स्कूल की छुट्टी हुई तो उसे लेकर बस में बैठ गया। जितेंद्र की मां सुशीला देवी ने फोन किया तो उन्हें जयंत की आवाज सुनाई दी। जयंत अपने पिता से पूछ रहा था कि वे बस में बैठकर कहां जा रहे हैं। इस पर सुशीला ने उससे पूछा कि कहां जा रहे हो तो जितेंद्र बोला कि 10-15 मिनट में घर आ रहा हूं। उसके बाद मोबाइल बंद कर दिया। इतनी बड़ी घटना क्यों हुई, इसकी वजह अभी तक पता नहीं चली है।

बच्चे का स्कूल बैग मिला, प्रिंसिपल ने दी घरवालों को सूचना

घटना स्थल पर बच्चे का स्कूल बैग मिला। उसमें मुरलीधर व्यास कॉलोनी के एक निजी स्कूल का नाम था। इस पर पुलिस ने स्कूल के प्रिंसिपल को फोन पर बताया कि उनके स्कूल के जयंत ओझा नाम के बच्चे का बैग कपिल सरोवर के पास मिला है। इस पर प्रिंसिपल ने बच्चे के घर वालों को बताया। वे कोलायत पहुंचे तो मृतक युवक की पहचान हो पाई।

Advertisements
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube Channel Subscribe Now

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button