BIKANER WEATHER
Bikaner

Anopgarh News – क्रूजर और ट्रेलर की टकरा मे 6 लोगो की मौत

Pugal News Pugal News

Anopgarh News – अनूपगढ़ में एक क्रूजर कार सामने चल रहे ट्रेलर से टकरा गई। हादसे में 4 महिलाओं समेत 6 लोगों की मौत हो गई। इनमें 5 लोग एक परिवार के थे। क्रूजर सवार किकरावाली से गांव 86 जीबी में अपने रिश्तेदार के घर शोक व्यक्त कर लौट रहे थे।

डीएसपी अमरजीत चावला ने बताया- दोपहर 2:50 बजे नेशनल हाईवे नंबर 911 पर सलेमपुरा से एक किलोमीटर पहले गांव 17 एसजेएम के पास क्रूजर के ड्राइवर ने रायसिंहनगर की ओर जा रहे ट्रेलर को ओवरटेक करने की कोशिश की। इसी दौरान रायसिंहनगर से अनूपगढ़ की ओर एक बस आ रही थी। कार ड्राइवर ओवरटेक नहीं कर पाया। उसने गाड़ी को वापस ट्रेलर के पीछे लाने की कोशिश की, लेकिन कार सामने चल रहे ट्रेलर से टकरा गई। हादसे के बाद ट्रेलर का ड्राइवर मौके से फरार हो गया।

पुलिस के अनुसार, अनूपगढ़ के किकरावाली निवासी हेतराम (45) पुत्र हनुमान, पत्नी सुनीता (42), भाभी लिछमा देवी (55) पत्नी कृष्ण लाल, विद्या देवी (40) पत्नी देवीलाल, कलावती देवी (48) पत्नी हंसराज और कांता (35) पत्नी मदन लाल क्रूजर में सवार थे। क्रूजर का ड्राइवर रमेश (38) पुत्र शंकर लाल था । ये शुक्रवार सुबह अनूपगढ़ के गांव 86 जीबी में अपनी रिश्तेदारी में शोक व्यक्त करने आए थे। दोपहर करीब 2:30 बजे शोक व्यक्त कर 86 जीबी से किकरावाली के लिए रवाना हुए थे। रास्ते में हादसा हो गया।
हादसे में हेतराम, उसकी पत्नी सुनीता, भाभी लिछमा, कलावती और विद्या ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। ड्राइवर रमेश और कांता को गंभीर हालत में अनूपगढ़ के सरकारी अस्पताल लेकर आया गया। जहां रमेश
ने दम तोड़ दिया। कांता की हालत गंभीर होने पर उसे श्रीगंगानगर रेफर कर दिया।

अस्पताल पहुंचने पर हुई शिनाख्त

पुलिस ने बताया- हादसे के बाद रमेश और कांता बेहोशी की हालत में थे। वहीं, मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पा रही थी। घायलों को अस्पताल लेकर आए तो वहां स्थित टैक्सी स्टैंड पर मौजूद सभी ड्राइवर अस्पताल पहुंचे और रमेश की पहचान की। इसके बाद मृतकों की शिनाख्त की गई।
पुलिस ने 5 मृतकों के शव समेजाकोठी पीएसची की मॉर्च्यूरी में रखवाए हैं। हादसे की सूचना मिलने पर एसडीएम अजीत कुमार गोदारा सहित अन्य अधिकारी मौके पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए।

Advertisements
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube Channel Subscribe Now

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button