BIKANER WEATHER
भारत

4 महीने बाद पाकिस्तान से भारत लौटी अंजू:प्रेमी से शादी करने के लिए गई थी; अटारी बॉर्डर पर बोली- मैं हैप्पी हूं

Pugal News Pugal News

4 महीने बाद पाकिस्तान से भारत लौटी अंजू:प्रेमी से शादी करने के लिए गई थी; अटारी बॉर्डर पर बोली- मैं हैप्पी हूं

पाकिस्तान जाकर अपने प्रेमी से निकाह करने वाली अंजू (35) करीब 4 महीने बाद भारत लौट आई है। अंजू बुधवार को अटारी-वाघा बॉर्डर की सीमा की तरफ से भारत में दाखिल हुई। अंजू को फिलहाल BSF कैंप में रखा गया है। यहां मीडिया से बातचीत में उसने कोई भी कमेंट करने से मना कर दिया। हालांकि इतना जरूर कहा- मैं खुश हूं।

अंजू राजस्थान में अलवर जिले के भिवाड़ी में अपने पति अरविंद और दो बच्चों के साथ रहती थी। वह टूरिस्ट वीजा पर पाकिस्तान घूमने गई थी, लेकिन बाद में पता चला कि वह खैबर पख्तूनख्वा में रहने वाले नसरुल्लाह से मिलने गई है। पाकिस्तान में उनके प्री वेडिंग शूट और निकाह की फोटो भी सामने आई थी।

ये था मामला

भिवाड़ी के तिजारा मेगा हाईवे पर टेरा एलिगेंस आवासीय सोसाइटी में करीब 4 साल से किराए के फ्लैट में परिवार के साथ रह रहे अरविंद कुमार की पत्नी अंजू सोशल मीडिया फेसबुक के जरिए दोस्त बने नसरुल्लाह से मिलने के लिए जुलाई में पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के दीर बाला पहुंच गई। अरविंद और उनके दो बच्चों को इसकी कानों-कान खबर तक नहीं थी।

तब अरविंद ने बताया था कि वह मूलत: खरपुरा जिला बलिया (उत्तर प्रदेश) का रहने वाला है। 2005 से भिवाड़ी में रह रहा है। यहां कंपनी में नौकरी करता है। अरविंद ने बताया था कि अंजू 3-4 दिन पहले घर से जयपुर घूमने जाने की बात कहकर निकली थी। इस दौरान उसने कंपनी में गोवा घूमने की बाद कही थी। उसके बाद से उससे फोन पर बात हो रही थी। उसने कुछ दिन में वापस घर आने की बात कही थी।

20 जुलाई को पति से कहा था- वह जयपुर जा रही है

20 जुलाई 2023 को अंजू ने पति अरविंद से कहा था कि वह सहेली से मिलने जयपुर जा रही है और वह घर से निकल गई। इसके ठीक तीन दिन बाद 23 जुलाई को अचानक मीडिया में खबरें आईं कि अंजू अपने प्रेमी से मिलने पाकिस्तान पहुंच गई है। वह उससे शादी करने जा रही है। 25 जुलाई को अंजू ने नसरुल्लाह से निकाह कर लिया। वह अंजू से फातिमा बन गई।

सोशल मीडिया पर हुई थी दोस्ती

साल 2020 में अंजू और नसरुल्लाह की मुलाकात फेसबुक पर हुई थी। नसरुल्लाह पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा के ऊपरी दीर जिले का रहने वाला है। फेसबुक पर जब दोनों की दोस्ती कुछ और आगे बढ़ी तो दोनों ने एक-दूसरे का नंबर ले लिया। दोनों की बातचीत वॉट्सऐप पर होने लगी। करीब दो साल तक यह बातचीत चलती रही। इसी बीच अंजू और नसरुल्लाह ने एक-दूसरे से मिलने की इच्छा जाहिर की। जिस पर नसरुल्लाह ने भारत आने में असमर्थता जताई तो अंजू पाकिस्तान जाने को तैयार हो गई।

ऑटोमोबाइल कंपनी में काम करती थी अंजू

पाकिस्तान जाने के लिए अंजू ने पासपोर्ट भी बनवा लिया था। पाकिस्तान जाने के लिए 21 जून को वीजा का आवेदन किया था। अंजू भिवाड़ी में एक ऑटोमोबाइल कंपनी में काम करती थी, जबकि उसका पति अरविंद इंडो कंपनी में काम करता था। अरविंद के मुताबिक अंजू का परिवार मध्य प्रदेश के ग्वालियर में रहता है। दोनों की शादी 2007 में हुई थी।

हालांकि भिवाड़ी के एडिशनल एसपी दिलीप सैनी ने बताया कि अंजू के आने के विषय में उनके पास कोई जानकारी नहीं है। पति ने जो मामला दर्ज कराया है। उसी से जानकारी लेकर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Advertisements
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube Channel Subscribe Now

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button