BIKANER WEATHER
राजस्थान

सरकारी टीचर की पिटाई कर मुंह काला किया, VIDEO

Pugal News Pugal News

सरकारी टीचर की पिटाई कर मुंह काला किया, VIDEO:लोगों का आरोप- छात्राओं से करता था छेड़छाड़; टीचर बोला- फेसबुक पर रिप्लाई करना पड़ा भारी

Rajasthan news – सरकारी स्कूल के टीचर पर छात्राओं से छेड़छाड़ करने का आरोप लगाकर लोगों ने पहले तो पीटा और फिर मुंह पर ऑयल डाल दिया। इसका वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में महिलाएं टीचर पर ऑयल डालते नजर आ रही है। मामला श्रीगंगनगर के गजसिंहपुर इलाके का 16 सितंबर(शनिवार) का है। इसका वीडियो सोमवार को सामने आया है।

टीचर गांव सात डीडी सरकारी स्कूल में सोशल साइंस पढ़ाता है। मामले में स्कूल में पढ़ने वाली एक छात्रा के दादा ने टीचर के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। वहीं टीचर ने भी मारपीट करने, मुंह काला कर वीडियो बनाने और शेयर करने का आरोप लगाकर ग्रामीणों के खिलाफ रिपोर्ट दी।

शिक्षक पर छेड़छाड़ का आरोप

ग्रामीणों का आरोप है कि टीचर स्कूल में छात्राओं से छेड़छाड़ कर परेशान करता है। छात्राओं से जानकारी मिलने पर टीचर से बात करनी चाही तो वह छुट्‌टी पर चला गया।

वह जिले के ही सादुलशहर का रहने वाला है। छुट्‌टी से शनिवार को लौटा तो ग्रामीण बात करने पहुंचे। इस दौरान टीचर ने दो-तीन लोगों को अपना पक्षधर बना लिया। ग्रामीणों ने टीचर को घेर लिया। ग्रामीणों ने टीचर को पहले पीटा। महिलाओं ने उस पर ऑयल डाल दिया, जिससे उसका मुंह काला हो गया।

टीचर ने लगाया आरोप- मोबाइल छीनकर पीटा

मामले में टीचर का कहना है कि उन पर लगाए गए आरोप गलत है। उनके पास छात्रा के पिता की फेसबुक आईडी से एक फ्रेंड रिक्वेस्ट आई थी। जिसे स्वीकार कर लिया। इसके बाद इस आईडी से मैसेज आने लगे। मैसेज का जवाब देना भारी पड़ गया। शनिवार को प्रिंसिपल का कॉल आया कि ग्रामीण स्कूल में आए हैं और उन्हें स्कूल आना होगा।

वह स्कूल में आया तो ग्रामीणों ने मारपीट शुरू कर दी। उनका कहना है कि वह दिसंबर 2022 से स्कूल में पढ़ा रहे है, लेकिन कभी कोई आरोप नहीं लगा है। टीचर का कहना है कि ग्रामीणों ने उसका मोबाइल भी छीन लिया। उसके बाद हथियार दिखाकर पीटा। टीचर का आरोप है ग्रामीण अपने बचाव के लिए छात्रा से छेड़छाड़ का आरोप लगा रहे हैं।

दो पक्षों की ओर से मामला दर्ज

एसएचओ सुभाष बिश्नोई ने बताया कि पीड़ित छात्रा के दादा ने टीचर के खिलाफ छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। वहीं टीचर ने भी गांव के 10 से 15 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दी है। पदमपुर के सीबीईओ हरबंससिंह ने कहा कि दो पक्षों की ओर से मामला दर्ज कराया गया है। जांच में अगर टीचर दोषी पाया गया तो विभागीय कार्रवाई की जाएगी।

Advertisements
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube Channel Subscribe Now

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button