BIKANER WEATHER
राजस्थानराजनीति

राजस्थान में भाजपा के उम्मीदवारों की लिस्ट घोषित होने के बाद अशोक गहलोत का पीएम मोदी पर बड़ा हमला

Pugal News Pugal News

राजस्थान। भाजपा ने लोकसभा चुनाव को लेकर अपनी पहली लिस्ट जारी कर दी। राजस्थान में 15 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया। भाजपा के उम्मीदवारों की लिस्ट घोषित होने के बाद राजस्थान में कांग्रेस पार्टी में भी हलचल तेज हो गई। इस पर दिल्ली में राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता अशोक गहलोत ने पीएम नरेंद्र मोदी और भाजपा पर तगड़ा हमला किया। अशोक गहलोत ने कहा, हमारी पार्टी में तैयारी चल रही है। मोदी जी और उनकी पार्टी का घमंड अति हो गया है। दावे कम हैं और चुनावी धंधे ज़्यादा हैं। एक नई तानाशाही प्रवृति सामने आ रही है। अगर ये (BJP) चुनाव जीत गए तो आगे चुनाव होंगे या नहीं होंगे यह भी नहीं कहा जा सकता है।

पीएम मोदी सिर्फ चुनाव जीतने के लिए करते हैं काम

कांग्रेस नेता अशोक गहलोत का कहना है, कांग्रेस पार्टी और INDIA alliance की तैयारी सोच से भी कई गुना बेहतर चल रही है। पीएम मोदी कम धार्मिक हैं और वह सिर्फ चुनाव जीतने के लिए काम करते हैं। तानाशाही का एक नया स्वरूप तेजी से बढ़ रहा है।

राहुल गांधी की यात्रा पर सराहनीय प्रतिक्रिया

राहुल गांधी की यात्रा पर अशोक गहलोत ने कहा, जो भी प्रतिक्रिया मिल रही है, वह सराहनीय है। इस दौरान राहुल गांधी राष्ट्रीय मुद्दे के बारे में जनता से बात करते हैं। इन मुद्दों में मुद्रास्फीति, बेरोजगारी, आय असमानता, शांति और प्रेम शामिल हैं।

राम भक्तों को दो समूहों में बांटा

अशोक गहलोत ने आगे कहा, मीडिया पीएम मोदी की तानाशाही में भूमिका निभा रहा है। उन्होंने (भाजपा) राम भक्तों को दो समूहों में विभाजित कर दिया है। जो लोग उनकी पार्टी में हैं वे राम भक्त हैं और बाकी लोग नहीं हैं। वे कौन होते हैं यह प्रमाणपत्र जारी करने वाले?।

 

Advertisements
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube Channel Subscribe Now

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button